मनोरंजन

श्रद्धा कपूर से फैंस ने की आधार कार्ड की फोटो शेयर करने की डिमांड, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

श्रद्धा कपूर
Image Source - Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हालिया हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म की सफलता को एंजॉय करते हुए, श्रद्धा ने हाल ही में अपनी 6 साल पुरानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिससे उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया।

6 साल पुरानी फोटो शेयर की श्रद्धा कपूर ने
श्रद्धा कपूर ने अपनी ये थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दो अलग-अलग तस्वीरों का कोलाज बनाया है। एक तस्वीर में श्रद्धा प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी में वह ‘स्त्री’ फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ पोज दे रही हैं। ये तस्वीरें साल 2018 की हैं, जब श्रद्धा ‘स्त्री’ की शूटिंग कर रही थीं।

श्रद्धा ने तस्वीर के साथ लिखा, “स्त्री के दौरान हमारे स्त्री और स्त्री 2 के सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ। मुझे अपने कमाल, बेमिसाल और लाजवाब पिक्चरों में शामिल करने के लिए दिनेश और अमर कौशिक का शुक्रिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) 

फैन के कमेंट पर श्रद्धा कपूर का मजेदार जवाब
इस पोस्ट पर फैंस ने तरह-तरह के फनी कमेंट्स किए। एक फैन ने श्रद्धा से आधार कार्ड की फोटो अपलोड करने की मांग कर दी। इस पर श्रद्धा ने हंसते हुए रिप्लाई किया, “उसमें इतनी खूबसूरत लग रही हूं, बर्दाश्त नहीं कर पाओगे।”

‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने अब तक 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, जो इसे एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाता है।

श्रद्धा की इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों के दिलों में भी अपनी खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की चर्चा जोरों पर है, और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ की सफलता व श्रद्धा कपूर की पुरानी यादों से जुड़ी ये पोस्ट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। श्रद्धा का अपने फैंस के साथ जुड़ाव और उनका मजाकिया अंदाज उन्हें और भी खास बनाता है। फिल्म की सफलता और उनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक नई हलचल मचा दी है।

ये भी पढ़ें: अर्जुन बन ऑडियंस के दिलों पर किया था राज, जानें इन दिनों क्या कर रहे हैं संदीप मोहन

You may also like