मनोरंजन

अर्जुन बन ऑडियंस के दिलों पर किया था राज, जानें इन दिनों क्या कर रहे हैं संदीप मोहन

संदीप मोहन
Image Source - Web

संदीप मोहन: एक समय ऐसा था, जब इंटरनेट की दुनिया नहीं थी, दूरदर्शन का दौर था, और बूढे-बुजुर्ग की तो बात छोड़िए, बच्चे-बच्चे भी रामानंद सागर द्वारा बनाया गया पौराणिक कथा पर आधारित धारावाहिक ‘महाभारत’, ‘रामायण’ और ‘श्री कृष्णा’ के दीवाने थे। हर किसी को बेसब्री से इंतजार होता था, उस दिन और उस वक्त का जब टीवी पर ये सीरियल आते थे। गांव से लेकर, शहरों की गलिया और मोहल्ले भी सन्नाटे में बदल जाते थे, क्योंकि उस वक्त लोग रामानंद सागर के पौराणिक कथाओं पर आधारित धारावाहिक देख रहे होते थे। उन्ही में धारावाहित श्री कृष्णा में एक्टर संदीप मोहन ने अर्जुन का किरदार निभाया था, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था।

कुछ दिनों पहले ही टीवी के जाने माने एक्टर संदीप मोहन से हमारी खास मुलाकात हुई, जहां उन्होंने हमसे ढेर सारी बातें की। फिर चाहें पुरानी यादें हों, या फिर वर्तमान व भविष्य की ही बात क्यों ना हों। उन्होंने सारी बातें हमसे शेयर की।

बता दें कि इन दिनों टीवी सीरियर शनि देव में सूर्यदेव का किरदार वो निभा रहे हैं। इस किरदार के लिए भी उन्हें ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। खास बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि आनेवाले दिनों में वो किस किरदार में नजर आने वाले हैं। तो अगर आप भी संदीप मोहन के बारे में जानना चाहते हैं सबकुछ तो नीचे दिए गए यू ट्यूब के वीडियो को जरूर देखिए।

देखें यूट्यूब वीडियो –

You may also like