मनोरंजन

Ronit Roy को कोरोना महामारी में बेचनी पड़ गई थी अपनी गाड़ी, परेशानी में बॉलीवुड के इन सितारों ने दिया था साथ

Ronit Roy

Ronit Roy: टीवी से लेकर फिल्मों तक में शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले फेमस एक्टर रोनित रॉय किसी नाम के मोहताज नहीं हैं. और ना ही उनके पास पैसों की कमी है, जाहिर सी बात है काम है तो पैसे भी हैं, लेकिन कोरोना महामारी ने अच्छे-अच्छों की हालत खराब कर दी थी. इस बात का जीता-जागता उदाहरण स्वयं रोनित रॉय (Ronit Roy) भी हैं. कोविड के दिनों को याद कर खुद एक्टर ने अपने मजबूर हालात का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने मुश्किल दौर से खुद को निकाला था.

बुरे दौर में इन सितरों ने दिया साथ

Ronit Roy

Image Source – Web

एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) न सिर्फ एक्टर, बल्कि वो एक बिजनेसमैन भी हैं. लेकिन कोविड ने उनकी आर्थिक हालत भी खराब कर दी थी. उनके पास सीरियलों और फिल्मों के तो कोई काम नहीं ही थे, साथ ही उनका बिजनेस भी पूरी तरह से ठप्प हो गया था. उनके अंदर काम करने वाले कुल 130 कर्मचारियों की जिम्मेदारी भी उन्हीं के कंधे पर थी. एक्टर ने बताया कि संकट के उस समय में जिन लोगों ने बिना किसी सेवा के आर्थिक तौर पर उनकी मदद की थी, उनमें करण जोहर, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों का नाम शामिल हैं.

कौन सा बिजनेस करते हैं रोनित रॉय? (Ronit Roy) 

Ronit Roy

साल 2000 में रोनित रॉय ने अपनी सिक्योरिटी एजेंसी की शुरुआत आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ के दौरान की थी. उन्होंने बताया कि आज के समय में बॉलीवुड में वो ज्यादातर लोगों को सर्विस मुहैया कराने का काम करते हैं. लेकिन जब कोरोना महामारी का दौर आया तो इनकी ये कंपनी भी ठप्प पड़ गई थी. उन्हें काफी बुरे दौर से गुजरना पड़ा था. लहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में रोनित रॉय ने बताया कि, “उससे पहले के कुछ महीनों में मैने ज्यादा काम नहीं किया था. मेरे पास कुल 130 कर्मचारी थे और उनकी फैमिली भी थी. ऐसे में हमने तय किया कि सभी को सैलरी दी जाए ”

ये भी पढ़ें: Suhana Khan के एथनिक लुक ने जीता फैंस का दिल, मस्टर्ड कलर के सूट में दिखीं बला की खूबसूरत

3 एक्टरों ने की थी रोनित रॉय (Ronit Roy) की मदद

Ronit Roy

रोनित रॉन (Ronit Roy) ने बात करते हुए कहा कि, “मेरे पास कई ऐसी गाड़ियां थी, जिसका मैं इस्तेमाल नहीं कर रहा था. ऐसे में मैंने उन सबको बेच दिया. हालांकि कई और लग्जरी चीजें थी, जिन्हें मैंने बेचा था. उसी से मैनें अपने साथ काम वाले लोगों को पेमेंट दिया था. मैंने किसी को फेवर नहीं किया. ये मेरी जिम्मेदारी थी.” उन मुश्किल भरे दिनों को याद करते हुए रोनित रॉय ने बताया कि करण जोहर, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने बिना सर्विस लिए ही भुगतान किया था. इस तरह थोड़ी बहुत राहत उन लोगों से मिल गई थी. मेरे पास कुल स्टाप थे, जिनमें से 30 लोगों का ख्यान उन्होंने रखा था.

इन फिल्मों और सीरियलों में किया काम

Ronit Roy

रोनित रॉय के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने ‘तहकीकात’, ‘राम लखन’, ‘जालसाज’, ‘पंख’, ‘उड़ान’, ‘सरकार 3’, ‘2 स्टेट्स’, ‘शहजादा’, ‘लाइगर’, ‘ब्लडी डैडी’ और ‘गुमराह’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा टीवी सीरियल ‘बात बन जाए’, ‘बॉम्बे ब्लू’, ‘नागिन’, ‘कहना है मुझको कुछ’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘अदालत’ जैसे सीरियलों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाया है.

ये भी पढ़ें: CSR Journal Excellence Award 2023: इरा खान को मिला Inspiring Youth Award, एक्स-वाइफ संग पहुंचे आमिर खान 

You may also like