मनोरंजन

Suhana Khan के एथनिक लुक ने जीता फैंस का दिल, मस्टर्ड कलर के सूट में दिखीं बला की खूबसूरत

Suhana Khan
Image Source - Viral Bhayani

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही लोगों का दिल जीत लिया. इन दिनों फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर वो काफी लाइम लाइट में हैं. फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग ने हर किसी को ये कहने पर मजबूर कर दिया कि बेटी ने पिता का नाम रौशन कर दिया. फिल्म में सुहाना की एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा है. वो दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी हीं टैलेंटेड भी. तभी तो फिल्मों में डेब्यू करने के पहले से ही वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से फेमस होती रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के एथनिक लुक ने फैंस का दिल चुराने का काम किया है.

Suhana Khan

Image Source – Web

दरअसल सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’ को अच्छी खासी सफलता मिली है. उसी खुशी में वो पार्टी करने पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने मस्टर्ड कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वो हमेशा की तरह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को मैच करते हुए सुहाना ने माथे पर प्यारी सी बिंदी और कान में झुमके भी पहन रखे थे. इस कंप्लीट लुक में सुहाना को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. खुले बालों में एक्ट्रेस की खूबसूरती और ज्यादा निखर कर आ रही है. पैप्स को पोज देते वक्त जो मुस्कान उनके चेहरे पर नजर आई, वो सक्सेस और खुशी को समेटे हुए थी.

Suhana Khan

Image Source – Web

गौरतलब है कि फिल्म ‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म में सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी का किया है. इन तीनों की ही ये पहली फिल्म है. बीते दिनों OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म में हर किसी के किरदार और शानदार एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है. फेमस कॉमिक्स पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

क्या है फिल्म ‘द आर्चीज’ की कहानी?

Suhana Khan

Image Source – Web

फिल्म में आर्ची का लीड रोल अगस्त्य नंदा ने प्ले किया है, जबकि सुहाना खान ने वेरोनिका का किरदार निभाया है, जो कि हाई स्कूल की सबसे फेमस टीनेजर है. तो वहीं खुशी कपूर ने वेरोनिका की बेस्ट फ्रेंड का रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी में दोनों ही दोस्त को आर्ची से प्यार हो जाता है. दोस्ती, प्यार और ब्रेक-अप के दौर से गुजरती फिल्म की कहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

You may also like