मनोरंजन

Urfi Javed Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया

Urfi Javed
Image Source - Web

विवादों से जिसका गहरा नाता है, वो हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed), जिसके अतरंगी फैशन देख हर कोई रह जाता है हैरान. लेकिन हैरानी की बात है कि, जो ऊर्फी ना तो पिछले काफी टाइम से किसी सीरियल में काम करती दिख रही हैं, ना किसी फिल्म में. यहां तक की किसी और भी इवेंट में वो नजर नहीं आतीं. तो फिर उनकी कमाई का जरिया क्या है? कहां से होती है इतनी इनकम, कि फोर व्हीलर से लेकर घर और हर रोज नए कपड़े, वगेरह-वगेरह का खर्चा उठाती हैं, वो भी शान से. तो आइए हम आपको बताते हैं, ऊर्फी जावेद की कमाई का जरिया आखिर है क्या?

Urfi Javed

Image Source – Web

हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें मुंबई पुलिस उन्हें पकड़कर ले जा रही है. हालांकि ये वीडियो फेक था, जिसे ऊर्फी ने ही बनाया था. इस वीडियो ने एक्ट्रेस को काफी लाइमलाइट में लाने का काम किया था, लेकिन उनका ये आइडिया उनपर ही भारी पड़ गया, क्योंकि जब वो वीडियो वायरल हुआ तो मुंबई पुलिस ने बिना देरी के ऊर्फी जावेद पर कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली.

Urfi Javed

Image Source – Web

कहां से बिलॉन्ग करती हैं ऊर्फी जावेद (Urfi Javed)?

आए दिन अपने उल्टे-पुल्टे फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) लखनऊ से बिलॉन्ग करती हैं. वहीं के एक मुस्लिम परिवार में एक्ट्रेस ने जन्म लिया था. एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ से उन्होंने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. ऊर्फी कुल 6 भाई-बहन हैं.

कई टीवी धारावाहिकों में किया काम

Urfi Javed

Image Source – Web

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कई टीवी सीरियलों में अहम किरदार निभाए हैं, जिनमें ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘जीजी मां’ और ‘दुर्गा’ जैसे फेमस धारावाहिकों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ में भी वो नजर आ चुकी हैं. इसके बाद ही उन्हें और ज्यादा फेम मिला.

अपने अतरंगी फैसन के कारण हुईं फेमस

Urfi Javed

Image Source – Web

कई सीरियलों में काम करने के बाद काफी समय तक ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) के पास कोई काम नहीं था. उन्हें सीरियलों के ऑफर मिलने बंद हो गए. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना दिमाग चलाया व खुद ही अपने कपड़े डिजाइन करके पहनने लगीं और उन्हीं अलबेले डिजाइनों को पहनकर वो बाहर भी आने लगीं. बस क्या था पैप्स ने एक्ट्रेस के उन अतरंगी फैशनों को अपने कैमरे में कैद करने की शुरुआत कर दी और जब खबर चलने लगी तो वो देखते ही देखते वायरल होने लगी. भले ही लोग ऊर्फी के फैशन की कितनी भी निंदा कर ले, लेकिन उसे देखे बिना और अपना एक्सप्रेशन दिए बिना रह भी नहीं पाते. आज अगर वो इतनी फेमस हैं तो सिर्फ और सिर्फ अपने इन्हीं अजीबो-गरीब फैशन की वजह से.

ये भी पढ़ें: स्पेन से दी गई थी Salman Khan को धमकी, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

क्या है ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) की कमाई का जरिया?

Urfi Javed

Image Source – Web

कुछ समय पहले की ही बात है जब ऊर्फी जावेद ने इस बात का खुलाया किया था, कि जब उनके पास कोई काम नहीं था, तो उन्होंने खुद ही कपड़े डिजाइन करने का प्लान किया, ताकि इसी बहाने उन्हें लोगों का अटेंशन मिले और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो सके. हुआ भी ऐसा ही. आज के समय में ऊर्फी जैसे ही अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं, देखते ही देखते वायरल हो जाती है. इसी के दम पर उन्हें कई ब्रांड इंडोर्समेंट के काम मिल गए हैं. आज के समय में उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. वो इंस्टाग्राम रील, वीडियो, पोटोशूट, मॉडलिंग, एक्टिंग और ब्रांड विज्ञापनों के लिए अच्छी खासी फीस चार्ज करती हैं.

कितनी है ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) की नेटवर्थ? 

Urfi Javed

Image Source – Web

आपको भले ही जानकर हैरानी होगी, लेकिन ये सच है कि ऊर्फी जावेद करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी फोर व्हीलर की कीमत करीब 25 लाख रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी कुल नेटवर्थ करीब 173 करोड़ रुपये है. किसी सीरियल में काम करने के लिए वो एक एपिसोड के 30,000 रुपये तक चार्च करती हैं. उनकी सालाना कमाई की बात करें तो, वो करीब 22 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: Animal Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी Ranbir kapoor की अदाकारी, Bobby Deol ने दी कड़ी टक्कर  

 

You may also like