मनोरंजन

Urfi Javed: हेंगर के साथ पहन लिया शर्ट, अब उर्फी के इस अजीब फैशन को देख चकराया लोगों का सिर

Urfi Javed

Urfi Javed: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फेमस अतरंगी फैशन क्वीन उर्फी जावेद जब भी निकलती हैं, लोगों को हैरान करके जाती हैं. उनके अजीबो गरीब फैशन लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर इस लड़की के दिमाग में कहां से आता है ये फैशन सेंस?

Urfi Javed

अब एक बार फिर से उर्फी ने ऐसा लुक अपनाया, कि देखने वालों का दिमाग चकरा गया. इस बार एक्ट्रेस ने सफेद रंग की शर्ट, वो भी टाय के साथ पहन ली. और वो भी हेंगर के साथ ही. आप ही खुद ही देखिये उर्फी के इस फैशनेबल शर्ट को.

Urfi Javed

Image Source – Web

शर्ट तो अच्छी खासी है, लेकिन उर्फी ने जिस तरह से इसे धारण किया है, वो बहुत ही ज्यादा अजीब है. दरअसल शर्ट को एक्ट्रेस ने पहना नहीं है, बल्कि यूं कह सकते हैं कि अपने गले में हेंगर के साथ शर्ट को मैडम ने टांग लिया है.

Urfi Javed

Image Source – Web

अजीबो-गरीब फैशन के मामले में उर्फी का दिमाग कुछ ज्यादा ही चलता है. तभी तो शायद ही कभी वो नॉर्मल कपड़ों में नजर आती ही नहीं हैं.

Urfi Javed

Image Source – Web

वैसे एक बात तो कहा ही जा सकता है, कि भले ही वो कुछ भी पहने, लेकिन इन्हीं ऊल-जुलूल फैशन की वजह से तो वो लाइम लाइट में आई हैं. इन्ही फैशन की वजह से तो उन्हें मीडिया अटेंशन भी देती है और बी-टाउन में बज क्रिएट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: महानायक ने बेटी को GIFT किया जुहू का बंगला ‘प्रतीक्षा’, जानिए क्या है इसकी कीमत?

Urfi Javed

Image Source – Instagram

अब जब मीडिया का अटेंशन मिलेगा, तो कोई भी फेमस तो होगी ही, सो उर्फी भी हो गईं. इसका नतीजा ये है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स काफी हैं, जिसकी वजह से उनकी अच्छी-खासी इनकम तो हो ही जाती है.

Urfi Javed

Image Source – Instagram

भले ही लोग उर्फी जावेद के पहनावो पर कितने भी अटपटे कमेंट क्यों न करें, लेकिन एक्ट्रेस को तो व्यूज मिल ही जाते हैं. है न?

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया

You may also like