फाइनेंस

टेलीकॉम की दुनिया में धमाका: BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता 45-दिन वाला प्लान, देखें डिटेल्स!

टेलीकॉम की दुनिया में धमाका: BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता 45-दिन वाला प्लान, देखें डिटेल्स!

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। सिर्फ 249 रुपये में 45 दिनों की वैलिडिटी, रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री SMS। यह प्लान उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो कम खर्च में ज्यादा फायदा चाहते हैं।

BSNL का धमाकेदार ऑफर: सिर्फ 249 रुपये में 45 दिन की मौज!

पिछले कुछ महीनों से टेलीकॉम इंडस्ट्री में काफी हलचल मची हुई है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी प्राइवेट कंपनियों ने अपने प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं। ऐसे में लोगों की नजरें अब सरकारी कंपनी बीएसएनएल पर टिक गई हैं। BSNL ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपने कस्टमर्स के लिए कई शानदार प्लान्स पेश किए हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा और फायदे भी खूब देगा।

BSNL का यह नया प्लान सिर्फ 249 रुपये का है। इस प्लान में आपको पूरे 45 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। यानी डेढ़ महीने तक आप बिना किसी टेंशन के फोन और इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा, जो कुल 90GB होता है। अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं या फिर सोशल मीडिया के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है।

लेकिन इंतजार कीजिए, अभी और भी बहुत कुछ है! इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। चाहे आप घंटों बात करें, आपको एक पैसा भी extra नहीं देना पड़ेगा। और हां, रोजाना 100 फ्री SMS भी मिलेंगे। अब आप अपने दोस्तों और परिवार से जितना चाहें उतना कनेक्टेड रह सकते हैं।

BSNL के इस प्लान ने सच में सबके होश उड़ा दिए हैं। 12 अगस्त, 2024 से यह प्लान लाइव हो गया है और देशभर में इसकी चर्चा हो रही है। एक सर्वे के मुताबिक, पिछले एक महीने में करीब 50,000 नए यूजर्स ने बीएसएनएल को चुना है। यह आंकड़ा बताता है कि लोग अब सस्ते और value for money प्लान्स की तरफ रुख कर रहे हैं।

BSNL के एक अधिकारी ने बताया, “हमारा मकसद हर भारतीय को affordable और reliable टेलीकॉम सेवाएं देना है। हम जल्द ही 4G और 5G सर्विसेज भी शुरू करने जा रहे हैं, जिससे हमारे यूजर्स को और भी बेहतर अनुभव मिलेगा।”

तो अगर आप भी एक ऐसा प्लान ढूंढ रहे हैं जो आपकी जेब पर भारी न पड़े और फायदे भी खूब दे, तो BSNL का यह 249 रुपये वाला प्लान आपके लिए एकदम सही है। जल्दी कीजिए और इस शानदार ऑफर का फायदा उठाइए!

ये भी पढ़ें: ओलंपिक में क्रिकेट की वापसी से मचा तहलका: रिकी पोंटिंग ने बताया कैसे अमेरिका में छाएगा क्रिकेट का जादू!

You may also like