मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, शोक में डूबा बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा
Image Source - Web

बॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। यह खबर मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से जुड़ी है। उनके पिता, अनिल अरोड़ा, ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दुखद रूप से बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली। अनिल अरोड़ा ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। यह घटना सुबह करीब 9 बजे की बताई जा रही है। इस खबर के बाद मलाइका तुरंत पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। फिलहाल, उनके पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है।

आत्महत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं
अनिल अरोड़ा ने बुधवार की सुबह आत्महत्या कर अपनी जान दे दी, लेकिन इसके पीछे के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार थे। इस दुखद खबर के बाद मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान और उनका परिवार भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

अनिल अरोड़ा की बीमारी की जानकारी
जुलाई 2023 में अनिल अरोड़ा को गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय मलाइका अपनी मां जॉइस अरोड़ा के साथ अस्पताल में देखी गई थीं। हालांकि, उस समय उनकी बीमारी की विस्तृत जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी। अनिल अरोड़ा एक पंजाबी हिंदू परिवार से थे और मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

इस दुखद घटना ने सभी को झकझोर दिया है, और बॉलीवुड के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी शोक में हैं।

ये भी पढ़ें: IIFA 2024 में साउथ सिनेमा की धूम, 5 भाषाओं की फिल्मों को मिलेगा सम्मान

You may also like