मुंबई

Mumbai Politics News: मिलिंद देवरा ने थामा एकनाथ शिंदे की शिवसेना का हाथ, कांग्रेस को लेकर निकाले दिल के भड़ास

Mumbai Politics News
Image Source - Web

Mumbai Politics News: 14 जनवरी को कांग्रेस के जाने माने नेता मिलिंद देवरा ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और अब शिवसेना के शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं, जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है.

अब जबकि एकनाथ शिंदे के शिवसेना गुट में वो शामिल हो गए हैं, तो लगातार हर तरफ से लोग उन्हें फोन कर बधाई भी दे रहे हैं और बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जो उनसे कांग्रेस का साथ छोड़ने को लेकर सवाल भी कर रहे हैं. ऐसे में मिलिंद देवरा ने बताया कि, “सुबह से बहुत सारे लोगों के फोन आ रहे हैं कि मिलिंद जी आपने अपनी फैमिली का कांग्रेस से 55 साल पुराना रिश्ता क्यों तोड़ दिया?”

बात करते हुए मिलिंद देवरा ने आगे कहा कि, “मैं सबसे चैलेंजिंग दशक में पार्टी का वफादार बना रहा, लेकिन अफसोस की बात है कि मेरे पिता जी 1968 में जिस कांग्रेस में शामिल हुए उसमें और आज के कांग्रेस में बहुत ज्यादा अंतर आ गया है.”

ये भी पढ़ें: Mumbai News: बीजेपी MLA ने टीवी के मरीजों को गोद लेकर किया पौस्टिक आहार किट का वितरण, इतने महीनों तक करेंगी सेवा

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मिलिंद देवरा ने आगे कहा कि, “अगर कांग्रेस और यूबीटी रचनात्मक और सकारात्मक सुझावों के साथ मेरिट और योग्यता को महत्व देते तो आज एकनाथ जी और मैं यहां नहीं बैठे होते.” यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, “कांग्रेस ने 30 साल पहले डॉ. मनमोहन सिंह की अगुवाई में आर्थिक उदारीकरण की शुरुआत की थी, लेकिन आज वही पार्टी उद्योगपतियों, कारोबारियों के बारे में अपमानजनक बातें कर रही हैं. उन्हें देशद्रोही बता रही है.”

ये भी देखें: Lakshadweep-Maldives Controversy: पीएम मोदी के सपोर्ट में खुलकर सामने आया बॉलीवुड, सलमान खान ने लक्षद्वीप को लेकर कही बड़ी बात

You may also like