SpiceJet News: मुंबई से बेंगलुरु जाने के दौरान स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक पैसेंजर करीब एक घंटे से ज्यादा वक्त तक फ्लाइट के टॉयलेट में फंसा रहा था. लाख कोशिशों के बावजूद उसे बाहर नहीं निकाला जा सका था, क्योंकि टॉयलेट के दरवाजे का लॉक खराब हो गया था. बेंगलुरु पहुंचने के बाद इंजीनियर आए और टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर पैसेंजर को बाहर निकाला. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वो ये है कि उस पैसेंजर ने स्पाइसजेट पर ये आरोप लगाया है कि, बेंगलुरु पहुंचने के बाद भी उसे तुरंत नहीं, बल्कि 20 मिनट के बाद टॉयलेट से बाहर निकाला गया.
बता दें कि जो व्यक्ति स्पाइसजेट की फ्लाइट के टॉयलेट में फंस गया था, वो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है. 37 साल के उस शख्स ने एयरलाइन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब फ्लाइट से सारे पैसेंजर उतर गए, तब जाकर इंजीनियर अंदर आया और फिर टॉयलेट का गेट तोड़कर उसे बाहर निकाला. इस तरह वो करीब 2 घंटे तक फ्लाइट के टॉयलेट में बंद रहा था. (SpiceJet News)
जब फ्लाइट की लैंडिंग हो रही थी, तो झटकों के कारण वो टॉयलेट के अंदर इधर-उधर गिरता-पड़ता रहा, जिसकी वजह से उसे काफी चोटें आईं और वो सदमें में था. पैसेंजर ने एयरलाइन पर आरोप लगाया कि घायल होने के बावजूद उसे कोई मेडिकल हेल्प नहीं मिली. यहां तक कि उसका ब्लडप्रेशर तक भी चेक नहीं किया गया. बेंगलुरु केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उसे सिर्फ एक पानी की बोतल और माफी मिली. इसके बाद स्पाइसजेट की ओर से उस पैसेंजर को 5 हजार रुपये के वाउचर की पेशकश की गई, लेकिन उसने लेने से साफ तौर पर मना कर दिया. (SpiceJet News)
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