देश-विदेशमुंबई

Mumbai Politics News: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, बोले- ‘बाद में जाऊंगा’

Mumbai Politics News
Image Source - Web

Mumbai Politics News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज (22 जनवरी, 2024 को) होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हुए. उन्होंने रविवार को कहा था कि वो इस समारोह में कुछ लोगों के साथ जाने के बजाय बाद में मंत्रिमंडल के अपने सहयोगियों के साथ-साथ विधायकों और लोकसभा सदस्यों को लेकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे.

शिंदे ने कहा कि, “राम मंदिर हमारी आस्था और गौरव से जुड़ा है.” उन्होंने कहा कि वो अधिकारियों और श्रद्धालुओं को राम मंदिर ले जाना चाहेंगे. (Mumbai Politics News)

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर के बारे में ये बेसिक जानकारी आपको होनी चाहिए

शिंदे के इस फैसले से कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ है. हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि शिंदे अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों और विधायकों के साथ राम मंदिर जाने का बेहतर तरीका चुन रहे हैं. (Mumbai Politics News)

आज अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: Maharashtra News: 2.5 लाख अन्न के दानों से तैयार की भगवान श्री राम की आकृति, सुमित अकोटकर ने बनाया इंटरनेशनल वर्ल्ड रिकॉर्ड

You may also like