मुंबई

Mumbai Politics News: 22 जनवरी के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे शरद पवार, महासचिव को लिखा पत्र

Mumbai Politics News
Image Source - Web

Mumbai Politics News: अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देशभर से लोग अयोध्या में जुट रहे हैं. 22 जनवरी को होनेवाले भव्य आयोजन में शामिल होने के लिए देशभर के गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है. उन्हीं में से एक हैं एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार भी. लेकिन उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या आने के आमंत्रण को सम्मानपूर्वक अस्वीकार करते हुए कहा है कि वो 22 जनवरी को नहीं, बल्कि रामलला के दर्शन के लिए बाद में अयोध्या आएंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने अयोध्या के महासचिव को पत्र लिखकर दी है.

एनसीपी सुप्रीमो ने श्रीराम जन्मभूमि  तीर्थ क्षेत्र, अयोध्या के महासचिव चंपत राय को एक पत्र लिखा है. पत्र के जरिये उन्होंने निमंत्रण के लिए महासचिव को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि इस स्थान पर बड़ी संख्या में राम भक्त हैं, इसलिए वो जनवरी के बाद भगवान श्रीराम लला के दर्शन के लिए आएंगे. पत्र में उन्होंने ये भी कहा है कि अयोध्या आने का उनका प्रोग्राम है और तब तक राम मंदिर का काम पूरा भी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Uddhav Thakeray पर मंडरा रहा खतरा! कंट्रोल रूम में आया मातोश्री पर अटैक करने का धमकी भरा फोन, जांच में जुटी पुलिस

पत्र में लिखी ये बातें

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने पत्र में लिखा है कि, “मैं 22 जनवरी को होनेवाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किए जाने के लिए आभारी हूं. भगवान श्री राम न केवल भारत बल्कि दुनिया भर के करोड़ों भक्तों की आस्था और भक्ति के प्रतीक हैं. अयोध्या में कार्यक्रम को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता है. बड़ी संख्या में श्रद्धालु अयोध्या आ रहे हैं. उनके माध्यम से इस ऐतिहासिक घटना का आनंद मुझ तक पहुंचेगा. 22 जनवरी को कार्यक्रम के बाद रामलला के दर्शन आसानी से किए जा सकेंगे. मेरा अयोध्या आने का कार्यक्रम है, उस समय मैं श्रद्धापूर्वक श्री राम का दर्शन करूंगा. तब तक राम मंदिर का निर्माण कार्य भी पूरा हो जाएगा. आपके निमंत्रण के लिए फिर से धन्यवाद. मैं कार्यक्रम के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

ये भी पढ़ें: Devendra Fadnavis: DCM देवेंद्र फडणवीस ने लगाई मुंबा देवी के दरबार में हाजिरी, की मंदिर प्रांगन की साफ-सफाई

You may also like