विविधलाइफ स्टाइल

Viral Video: कभी देखा है खूनी आइस्क्रीम? रेसिपी देख रुह कांप जाएगी आपकी

खूनी आइस्क्रीम
Image Source - Instagram

खूनी आइस्क्रीम: आइस्क्रीम तो हर किसी का फेवरेट होता है। नाम सुनते ही जीभ से लोगों के पानी टपकने लगता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आइस्क्रीम के बारे में बताएंगे, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, खाना तो दूर, हाथ में लेने से भी कतराएंगे। जी हां दोस्तों, हम बात कर रहे हैं खूनी आइस्क्रीम की, जिसे खाने के लिए आपके पास जिगर नहीं, बल्कि बड़ा जिगरा चाहिए।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर आइस्क्रीम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, डर के मारे कांपने लग रहा है। लोग यही कह रहे हैं, कि ऐसा आइस्क्रीम वो अपने जीवन में पहली बार देख रहे हैं। यकीन नहीं हो रहा है, तो creepycum के द्वारा अपलोड किए जाने वाले इस वीडियो को आप भी देख ही लीजिए –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by creepycum (@creepycum)

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाने वाले इस भूतिया आइस्क्रीम के वीडियो पर लोगों के भर-भर के कमेंट आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि देख कर ही इतना डर रहा है, तो खाना तो दूर की बात है। तो कोई कह रहा है कि, रात को अगर इसे देख लो तो हार्ट अटैक आ जाएगा। वैसे इस आइस्क्रीम को देखने के बाद आपके मन में क्या ख्याल आया. मुझे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आप इसे खा सकते हैं?

You may also like